Adsense

जौनपुरवासियों के लिए खुशखबरी! मां शीतला चौकियां का जल्द होगा सौंदर्यीकरण, 3.5 करोड़ का है बजट, म्यूजिकल फाउंटेन और विद्युत लाइटों से जगमगाएगा तालाब



जौनपुर। मां शीतला धाम को पूर्णतया विकसित करने एवं पूरे धाम को सुंदर बनाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा धाम के तालाब को म्यूजिकल फाउंटेन एवं बिजली से सजाने के लिए साढ़े तीन करोड़ रुपये की धनराशि निर्धारित की गयी है जिसमें 1.72 करोड़ रुपया नगर पालिका परिषद जौनपुर को भी आवंटित हो चुका है। इस कार्य को और आगे बढ़ाने के लिए जनपद के वरिष्ठ नागरिकों की संस्था मार्निंग वॉकर एसोसिएशन ने धाम को मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली सड़क द्वय के प्रवेश मार्ग पर भव्य प्रवेश द्वार का निर्माण एवं सड़कों के किनारे छायादार, सदाबहार हरे वृक्षों का रोपण का कार्यक्रम संस्थाध्यक्ष विरेंद्र प्रधान, महामंत्री घनश्याम साहू एवं कोषाध्यक्ष रामेश्वर केसरवानी के सामूहिक नेतृत्व में स्थानीय चौकिया धाम पर आयोजित किया गया। जिसके अध्यक्ष बांके लाल सोनकर प्रदेश उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा भाजपा, मुख्य अतिथि अशोक सिंह प्रबंधक टीडी कालेज एवं विशिष्ट अतिथि सुरेंद्र प्रताप सिंह पूर्व विधायक रहे।

संस्था के अध्यक्ष श्री प्रधान ने बताया कि धाम को एक प्रवेश द्वार का निर्माण अशोक सिंह उद्योगपति एवं बसपा प्रभरी मुंबई एवं दूसरे द्वार का निर्माण अमरावती ग्रुप द्वारा और जनपदवासियों द्वारा कराया जाएगा। धाम के सम्पूर्ण सौंदर्यीकरण के लिए अपना पूरा सहयोग देने का भी आश्वासन दिया गया। कार्यक्रम में सोमेश्वर केसरवानी, महेंद्र नाथ सेठ, श्याम मोहन अग्रवाल, केके जायसवाल, अशोक अग्रहरि, कृष्णा जायसवाल, केवल चंद्र गुप्ता, केएन सिंह एडवोकेट, संतोष श्रीवास्तव एडवोकेट, वीरेंद्र सिंह एडवोकेट, विनय सिंह मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments