Adsense

Jaunpur Live : मैं सांसद नहीं जनता का सेवक हूं : रामचरित्र निषाद

  • करियांव गांव में रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य पुष्पेंद्र सिंह ने मनाया प्रधानमंत्री का भव्य जन्मोत्सव
  • 68वें जन्मदिवस पर 68 किलो लड्डू वितरित कराया, 68 पौधे भी लगाये
  • पीएम के जन्मदिन पर 68 गरीबों को वस्त्र भी वितरित हुआ

मीरगंज, जौनपुर। मैं जनता का सेवक हूं, क्षेत्र की जनता का ऋणी रहूंगा, क्षेत्र का विकास करके उस ऋण को उतारने का भरपूर प्रयास कर रहा हूं। मछलीशहर क्षेत्र का हर कोना विकास से अछूता नहीं रहेगा। यह बातें मछलीशहर के सांसद राम चरित निषाद ने करियांव गाँव में प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव पर गंगा यमुना सदन कैम्प कार्यालय के उद्घाटन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कही। सांसद ने प्रधानमंत्री के 68वें जन्मदिन पर 68 पौधे लगायें और 68 लोगों को वस्त्र भी वितरित किया।



उन्होंने करियांव गांव में बैंक की सुविधा के लिए इलाहाबाद राष्ट्रीयत बैंक भी देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि अभी तक जिस गांव में बिजली की समस्या बाकी हो कार्यकर्ता चिन्हित करें उस गांव में सोलर लाइट लगवाने एवं अन्य सुविधाएं जल्द उपलब्ध कराने का भरोसा ग्रामीणों को दिया। उन्होंने पुष्पेन्द्र सिंह की सराहना करते हुए कहा कि अन्य गांवों के लोग इनसे सीख लेकर अपने-अपने गांवों में ग्राम विकास के लिए सार्वजनिक कार्य करने के लिए आगे आये। आयोजक पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन अपने मातृभूमि पर मनाने का मुख्य उद्देश्य यह था कि मैं किसान का बेटा हूं और यह संदेश गांव से दिल्ली तक पहुंचे। उन्होंने पीएम के दीर्घायु की कामना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के जनहित के कार्यों में जनसहयोग की जरुरत है।



संचालन शम्भूरत्न उपाध्याय (गांगेय) ने किया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान रविशंकर सोनी, सर्वोदय इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. संतोष सिंह, समशेर बहादुर सिंह, राज सिंह, डॉ. अरुण सिंह, हरितांशु सिंह, कृष्ण कांत दूबे, उमेश चंद जायसवाल, राजेश सिंह, मृत्यंजय शुक्ला, जगतनारायण सिंह, राजेंद्र सिंह, आकर्षण दूबे, राजेश सिंह (सांसद प्रतिनिधि), डॉ. संतोष सिंह, अरुण सिंह, महेंद्र सिंह नागेंद्र बहादुर सिंह, संजय सिंह आदि विशिष्ट जन मौजूद रहे।






Post a Comment

0 Comments