Adsense

Jaunpur Live : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक, पुरानी पेंशन के लिए लखनऊ में धरना 8 को



जौनपुर, 06 अक्टूबर। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षक कमर कसकर आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं। इसके लिए उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बैठक आज कृषि भवन में हुयी। इस दौरान पुरानी पेंशन बहाली को लेकर 8 अक्टूबर को इको गार्डेन लखनऊ में होने वाली धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने की रणनीति बनायी गयी। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ल ने सभी शिक्षकों से 8 अक्टूबर को लखनऊ के इको गार्डेन में बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की।

Jaunpur Live : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक, पुरानी पेंशन के लिए लखनऊ में धरना 8 को


उन्हांेने कहा कि संगठन पुरानी पेंशन बहाली के लिए कटिबद्ध है। हम अपने संघर्ष के बदौलत बुढ़ापे की लाठी लेकर रहेंगे। 7 अक्टूबर की शाम को शिक्षकों का हुजूम लखनऊ के लिए रवाना होगा। शिक्षकों को लखनऊ धरने में ले जाने के लिए पदाधिकारियों को ब्लाक वार जिम्मेदारी सौंपी गयी है। संचालन करते हुए जिलामंत्री रविचंद यादव ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के लिए पुरानी पेंशन और कर्मचारियों के लिए नई पेंशन की नीति मंजूर नहीं है। कर्मचारियों का हक छीनने वाली सरकार अधिक समय तक सफल नहीं हो सकती।
इस अवसर पर लाल साहब यादव, बिरेंद्र प्रताप सिंह, रामदुलार यादव, प्रमोद दूबे, सुनील यादव, आनन्द सिंह, संतोष सिंह, शिवेंद्र सिंह रानू, लक्ष्मीकांत सिंह, संजीव सिंह, दीपमाला, उषा सिंह, पवन सिंह, विजय लक्ष्मी यादव, विष्णु तिवारी, दीपक सिंह, मनोज यादव, धर्मेन्द्र सिंह, आलोक रघुवंशी सहित जनपदीय एवं ब्लाक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments