Adsense

Jaunpur Live : फांसी के फंदे से लटके मिले किशोर, अधेड़



  • अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटना

जौनपुर। जिले के मड़ियाहूं, महराजगंज थाना क्षेत्रों में एक युवक, एक अधेड़ फांसी के फंदे से लटके मिले। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची संबंधित थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मड़ियाहूं : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के रजमलपुर गांव में हाई स्कूल के 15 वर्ष  के छात्र ने बीती रात अपने घर के कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर पंखे के हुक के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। फांसी लगाने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। बताते हैं कि रजमलपुर गांव निवासी हरिलाल पटेल का पुत्र मिथिलेश पटेल 15 वर्ष जो सेंट जेवियर इंटर कालेज कादीपुर मडि़याहूं में हाईस्कूल का छात्र था। वह कल शाम से ही किसी बात को लेकर काफी तनाव में था। शाम को उसके परिजन घर से थोड़ी दूर स्थित पाही पर सोने चले गए। साथ में उसे भी ले गए। रात में वह पाही से उठकर घर चला आया और अपने मकान के कमरे में जाकर रात में ही साड़ी का फंदा बनाकर पंखे के हुक के सहारे फांसी पर झूल गया। सुबह जब घर के लोग उसे ढूंढते हुए घर पहुंचे तो उसके कमरे के बाहर आवाज लगाई लेकिन उधर से जवाब नहीं मिलने पर खिड़की से झांक कर देखा तो वह फांसी पर लटका था। परिजनों ने शोर मचाया तो वहां ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई। दरवाजा तोड़कर जब परिजन अंदर घुसे तो वहां का दृश्य देख कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



महराजगंज : स्थानीय क्षेत्र के एक बिहार निवासी अधेड़ राजगीर ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुबह फांसी लगाकर इहलीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार उमेश महतो (48) पुत्र अम्बिका महतो निवासी डोमरिया थाना वेलसर जिला वैशाली बिहार, महराजगंज स्थित भटपुरा नहर के पास अपने परिवार के साथ करीब 15 वर्ष से यही रहकर राजगीर का काम करते हैं। गुरुवार सुबह 10 बजे अपने घर पर उसकी पत्नी सिया देवी से कुछ कहा सुनी हो गयी। कुछ समय बाद वह कमरे में गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। कुछ समय बाद परिजनों ने दरवाजाा खटखटाया लेकिन नहीं खुला। फिर आस-पास के लोग एकत्र होकर दरवाजा तोड़े तो देखा कि उमेश नायलन रस्सी से छत के सहारे लटक रहा था। मौके पर ग्रामीणों की मदद से लाश को उतार कर स्थानीय सीएचसी महराजगंज ले आया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही पत्नी सिया देवी अस्पताल में दहाड़े मार कर रो रही थी। मृतक के 2 बेटे सुजीत (14), संजीव (20) व एक पुत्री मधु जिसकी शादी हो गई है। संजीव इलाहाबाद में तैयारी करता है। इस मौके पर अस्पताल पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी व बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में महराजगंज एसओ ने बताया कि फांसी की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments