Adsense

#JaunpurLive : मतगणना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे हो जा रहे बंद, विपक्षी दलों में आक्रोश


#TeamJaunpurLive
जौनपुर। मतगणना स्थल नवीन सब्जी मंडी में गठबंधन के नेताओं के नेतृत्व में मंगलवार को निरीक्षण किया गया। 



सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने बताया कि निरीक्षक के दौरान वहां लगे अधिकारियों से बात हुई और पता चला कि वहां लगे लैपटॉप हैंग कर रहे है और कल रात्रि से 12 बजे से 3 बजे, सुबह 7 बजे अब तक जो सीसीटीवी कैमरा लगे हैं वे बन्द पड़े थे। ऐसी दशा में हम लोग क्या समझें? शासन की मंशा पर प्रश्न चिन्ह बनता है। जहां जनता ने दिल खोलकर गठबंधन को जिताने का काम किया है वहीं शासन के दबाव में एग्जिट पोल भाजपा का बहुत मत दिखाकर शेयर बाजार चढ़ाने का काम कर रहा है। हर जिले से जिस तरह भाजपा के नेता, विधायक, मंत्री नंगा नाच कर रहे हैं उससे भाजपा की बौखलाहट जनता देख रही है। जनता ने तो अपना मत गठबंधन को दे दिया है ये बात भाजपा के लोग जान गये है। शासन सरकार के माध्यम से जिस तरह जहां 24 घंटे सीसीटीवी के नजर में मतगणना स्थल रहना चाहिए नहीं है इसलिए हमको ये लगता है भाजपा जीत के लिए कोई भी हद तक जा सकती है।

मछलीशहर लोकसभा के प्रत्याशी टी राम ने कहा कि अगर जिस तरह मतगणना स्थल पर जिला प्रशासन लापरवाही कर रहा है अगर आज नहीं सुधरेगी तो सपा बसपा के नेता धरने पर बैठ जायेंगे।

इस दौरान अमरजीत गौतम, ओमप्रकाश गौतम, हिसामुद्दीन शाह, जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, अनवारुल हक गुड्डू, प्रभाकर मौर्या, गुड्डू सोनकर, गुलाब यादव, बच्चा यादव, राजेश यादव आदि लोग रहे।


Post a Comment

0 Comments