Adsense

#JaunpurLive : इस वजह से हो गया विवाद, बोलेरो क्षतिग्रस्त, बाइक की आग के हवाले


#TeamJaunpurLive
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के रानीमऊ गांव में बारात में आ रही बोलेरो और पिकअप के बीच साइड लेने के विवाद ने तूल पकड़ लिया। एक पक्ष ने जहां बोलेरो क्षतिग्रस्त कर दिया वहीं दूसरे पक्ष के एक बाइक जलाकर नहर में फेंक दी गई। पुलिस ने कहा विवाह सम्पन्न हो गया है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात क्षेत्र के रानीमऊ गांव में निक्कू राजभर के यहां फूलेस दीदारगंज से बारात आई थी। बारात का एक बोलेरो वाहन रात में रानीमऊ मार्ग पर आ रहा था तभी लेदरहिं गांव के पास एक पिकअप चालक से साइड लेने में विवाद हो गया। विवाद के बाद पिकप चालक पक्ष के लोगों ने बारात जा रही बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। यह जानकारी जब गांव में बारात पक्ष के लोगों को हुई तो उन्होंने पिकप पक्ष के एक बाइक सवार की बाइक छीनकर जला दिया और जली हुई बाइक को पास के ही नहर में फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव पहुंच कर शांतिपूर्ण तरीके से विवाह कराया और घटना की तहरीर देने को कहा। सुबह बाराती बिना किसी कानूनी पचड़े में पड़े अपनी क्षतिग्रस्त बोलेरो को लेकर वापस चले गए और बाइक वाले पक्ष ने भी समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी है।

इस बारे में पूछने पर प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने बताया कि क्षेत्र के रानीमऊ गांव में रात में बारात आई थी। ओवरटेक करने की बात को लेकर दो पक्षों में आपस में झगड़ा हुआ। दोनों पक्ष अपने अपने घर चला गया। अभी तक कोई दरखास्त नहीं पड़ी है। मैं मौके पर स्वयं गया था शादी ब्याह हो गई कोई समस्या नहीं है।


Post a Comment

0 Comments