Adsense

पुलिस की कार्यप्रणाली से आक्रोशित परिजनों ने किया थाने पर हंगामा


रामाज्ञा यादव
जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मझगवां गांव के समीप शुक्रवार शाम को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी। मौत के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था तथा ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर के मौके से फरार हो गया था।





बताते हैं कि शनिवार की सुबह मृतक की मां उषा राजभर भाई नीरज व सोनू तथा ग्राम प्रधान छन्नू लाल यादव के साथ स्थानीय थाने पर पहुंचे तो वहां मृतक का शव तथा ट्रैक्टर नहीं था। इसी बात को लेकर बातचीत हो रही थी तभी परिजनों ने पुलिस पर दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाते हुए थाने पर हंगामा करने लगे। उनका आरोप था कि पुलिस सहयोग करने की बजाय पीड़ित परिजनों के साथ दुव्र्यवहार कर रही है। पुलिस की लापरवाही के चलते ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया तथा मुकदमा दर्ज करने में हीला हवाली कर रही है। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग थाने के सामने सड़क पर हंगामा करने लगे।





बताते चलें कि वाराणसी जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के बिन्दा गांव निवासी सूरज तथा सोनू बाइक से दोनो बनपुरवां गांव में एक व्यक्ति के यहां पेंटिंग करने आये थे। शाम को अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे कि दोनों जलालपुर की तरफ से पराऊगंज की तरफ जा रहे ट्रैक्टर के चपेट में आ गये जिसमें सूरज राजभर (20) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पीछे बैठे सोनू (26) को हल्की चोट लगी थी।





वहीं पर दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ का फायदा उठाकर चालक ट्रैक्टर लेकर वहाँ से फरार हो गया। मृतक के परिजनों को पुलिस द्वारा घटना की सूचना दी गयी थी लेकिन उपद्रव की आशंका को देखते हुए पुलिस ने परिजनों के आने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। आक्रोशित परिजनों की नाराजगी को देखते हुए पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एक व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गयी है।


Post a Comment

0 Comments