Adsense

छात्रों में विवाद के बाद दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग कर किया गया तोड़ फोड़, जांच में जुटी पुलिस


अनिल श्रीवास्तव
महाराजगंज, जौनपुर। क्षेत्र के उमरी कला गांव में मंगलवार शाम अज्ञात मनबढ़ों ने एक घर में तोड़ फोड़कर नुकसान पहुंचाया और ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होता देख हवाई फायरिंग कर बदलापुर की तरफ भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।





बताते हैं कि उमरी कला निवासी जितेंद्र शर्मा का 17 वर्षीय पुत्र हर्ष उर्फ अमन शर्मा बदलापुर स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में कक्षा 12 का छात्र है जो रोज की भांति स्कूल गया था। परिजनों के अनुसार उसका स्कूल में किसी बात को लेकर किसी छात्र से विवाद हो गया था। जिससे आक्रोशित लगभग 10 बाइक सवार 25 मनबढ़ युवक घर आ गये। घर पर उस समय कोई मौजूद था। उसी समय मनबढ़ युवक घर के अंदर घुसकर चारपाई, कुर्सी, गमला, शौचालय का दरवाज़ा तोड़ दिये। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे जमुना प्रसाद शर्मा, उमेश शर्मा ने बताया कि मनबढ़ों से कारण पूछा तो धमकी, हवाई फायरिंग करते हुए बदलापुर की तरफ भाग निकले। इस मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। जिसकी सूचना 112 नम्बर पुलिस व थानाध्यक्ष को दिया। मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गयी। वहीं घटना के बाद परिजन घर पर मौजूद नहीं मिले। छात्र के पिता जितेंद्र शर्मा से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि हम इलाहाबाद है और मेरा लड़का अभी तक घर नहीं पहुंचा है।
इस सम्बंध में एसओ अंगद तिवारी ने बताया कि पीड़ित परिजन घर नहीं है आने के बाद ही घटना की सही जानकारी होगी और हवाई फायरिंग की सूचना संदिग्ध है। जांच कर कार्रवाई होगी।






https://www.instagram.com/p/B6dRn7bgJkV/

Post a Comment

0 Comments