Adsense

डीएम ने मुसहर समाज के लोगों को अपने हाथों से परोसा भोजन


श्याम चंद्र यादव
खेतासराय, जौनपुर। गुरुवार की दोपहर क्षेत्र के बादशाही स्थित फुरकानिया स्कूल परिसर में डीएम, एसपी ने संयुक्त रुप से 70 मुसहर परिवारों को कम्बल शाल व बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। इस मौके पर सहभोज का भी आयोजन किया गया। डीएम ने मुसहर समाज के कक्षा 2 के एक छात्र से परिचय पूछने के बाद उसे मुख्य अतिथि की कुर्सी पर बैठाकर सम्मानित किया।





गुरुवार को दिन में करीब दो बजे डीएम दिनेश कुमार सिंह व एसपी अशोक कुमार पहुंचे। डीएम ने सबसे पहले गांव के सरकारी प्राथमिक स्कूल के कक्षा 2 के एक छात्र सुजीत कुमार से 20 का पहाड़ा पूछकर उसे मुख्य अतिथि की कुर्सी पर बैठा दिया। मुसहर समाज की छात्रा से शैलजा से कविता सुनी। भोजपुरी गायक रविन्द्र ज्योति ने जब याद आए बचपन की सब फीका फीका लगे गीत पढ़ा। स्थानीय कलाकार शिवकांत यादव ने भी आंतकवाद के खिलाफ गीत प्रस्तुत किया।





एसपी अशोक कुमार ने कहा कि बच्चों में प्रतिभा छिपी होती है। अभिभावक उनकी अच्छी परवरिश करें ताकि उसमें निखार आ सके। इस मौके पर एसडीएम राजेश वर्मा, बीडीओ अनुराग राय, मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह, ग्राम प्रधान संजय विश्वकर्मा, आनंद बरनवाल, अमलेंद्र गुप्ता, संजीव गुप्त, जगदम्बा पाण्डेय, ममता गुप्ता, सुशील सिंह, अरुण सिंह आदि उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments