Adsense

पैसों के विवाद ने छीन लिया दुधमुंहे बच्चे समेत चार बच्चों के सिर से पिता का साया, पत्नी हुई बेसुध


श्याम चंद्र यादव
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सुम्बुलपुर (चकसा गयास) के एक बाग में गुरुवार रात पशु का कारोबार संयुक्त रूप से कर रहे दो कारोबारी आपसी लेने-देन को लेकर भिड़ गये जिसमें गम्भीर रूप से एक घायल हो गया। गम्भीर रूप से घायल युवक के परिजनों को मित्र ने फ़ोन कर घटना की सूचना दे दिया। घटना के बाद पहुँचे परिजनों ने खुटहन के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां गम्भीर रूप से घायल युवक इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी मदीना को जानकारी होने सदमे में डूब गई। मृतक के पास चार लड़के बताये जा रहे है। जिसमें सबसे छोटा पुत्र अनीस नौ माह का है।





बताते हैं कि सुम्बुलपुर गांव निवासी इरफान कुरैशी और हरिकापूरा पिलकिछा थाना खुटहन निवासी फजल उर्फ इतिहार कंकाली दोनों आपस में मिलकर भैंस आदि की खरीद-फरोख्त करते थे। बताया जाता हैं कि इसी बीच क्षेत्र के चकसा ग्यास मनेछा गांव स्थित एक बाग में दोनों मिलकर आधी रात को खाने पीने के बाद लेन-देन की चर्चा कर रहे थे। पैसों को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद सुलझने के बजाय और उलझ गया। अंतत: दोनों में मारपीट हो गया। जिसमें पिलकिछा निवासी उक्त 35 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सुम्बुलपुर निवासी उक्त दोस्त कारोबारी ने घटना की सूचना परिजनों को दिया। घटना की सूचना पाकर बोलेरो लेकर परिजन आनन-फानन में बाग में पहुँच गये। परिजन घायलावस्था में लेकर खुटहन पहुंचे। जहां एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया तो स्थिति नाज़ुक देखते हुए शाहगंज के पुरु ष चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया। इसी दौरान फ़ज़ल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।





घटना की जानकारी खेतासराय व खुटहन पुलिस को होने पर मृतक का शव कब्जे में लेकर खेतासराय पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा फ़ज़ल के चचेरे भाई ठन्नु की तहरीर पर खेतासराय पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीकृत करके घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है तथा दोनों थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के पास तीन लड़के बताये जा रहे है। जिसमें सबसे छोटा पुत्र अनीस नौ माह का है। इस दुधमुंहा बच्चा सहित तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। पत्नी मदीना का शौहर के बिना संसार सूना हो गया।


Post a Comment

0 Comments