Adsense

आगामी मार्च महीने में सेवानिवृत्त होने वाले प्रधानाचार्यों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों के लिए जरूरी है यह खबर, जरूर पढ़ें


जौनपुर। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष और वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से संघर्षशील एवं लोकप्रिय प्रत्याशी रमेश सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने उप शिक्षा निदेशक वाराणसी से मुलाकात कर जनपद में 31 मार्च 2020 को अवकाश ग्रहण करने वाले प्रधानाचार्यों, शिक्षकों, कर्मचारियों के जीपीएफ अंतिम भुगतान एवं पेंशन पत्रावलियों का जनपद में ही मौके पर निस्तारित करने की मांग की जिससे कि शिक्षकों, कर्मचारियों को शोषण एवं परेशानी से बचाया जा सके।





उपशिक्षा निदेशक द्वारा प्रतिनिधिमण्डल की इस मांग को सराहनीय कदम बताते हुए सहमति व्यक्त की गयी और उन्होंने अवगत कराया कि जौनपुर में 22, 23 जनवरी को प्रात: 10 बजे से ही टीडी इण्टर कालेज में कैम्प लगातर पत्रावलियों के निस्तारण के लिए वे स्वयं, उनके कार्यालय सहायक तथा ऑडीटर सभी उपस्थित रहेंगे।





इस क्रम में दिनांक 22 जनवरी को 4 तहसीलों क्रमश: मछलीशहर, मड़ियाहूं, शाहगंज और केराकत तथा 23 जनवरी को सदर और बदलापुर तहसील के प्रकरण निस्तारित किये जाएंगे। इस दौरान संगठन के पदाधिकारीगण और प्रांतीय उपाध्यक्ष एवं प्रत्याशी रमेश सिंह मौजूद रहेंगे जिससे कि किसी शिक्षक साथी को परेशानी न हो सके। निश्चित रुप से यह संगठन के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है जिसमें प्रधानाचार्यों/शिक्षकों एवं कर्मचारियों को शोषण मुक्त सेवानैवृत्तिक लाभ उपलब्ध कराये जाएंगे। 31 मार्च 2020 को अवकाश ग्रहण करने वाले प्रधानाचार्यों/शिक्षकों/कर्मचारियों से अनुरोग हैं कि वे अपनी पत्रावलियां यथाशीघ्र तैयार कराते हुए अपनी तहसील के दिनांकानुसार टीडी इण्टर कालेज में उपस्थित होने का कष्ट करें जिससे कि उनके प्रकरण निस्तारित कराया जा सके। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष सरोज कुमार सिंह, जिला मंत्री तेरस यादव सहित दर्जनों शिक्षक नेता मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments