Adsense

Jaunpur : अखिलेश यादव को जितेंद्र यादव ने भेंट किया यथार्थ गीता


जौनपुर। होटल रिवर व्यू के डायरेक्टर जितेंद्र यादव ने स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के सानिध्य में आने के बाद उनकी सलाह पर यथार्थ गीता का वितरण शुरु किया तो थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक वह 2200 से अधिक यथार्थ गीता का वितरण कर चुके है।





शनिवार को उन्होंने लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को यथार्थ गीता भेंट किया। इस दौरान उनके साथ मोहम्मद हसन पीजी कालेज के प्राचार्य डॉ. अब्दुल कादिर खान भी मौजूद रहे। इस मौके पर उन्होंने सपा अध्यक्ष श्री यादव से जौनपुर की राजनीति पर भी चर्चा की।





इसके पूर्व उन्होंने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाग लेने आयी उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को कुलपति कार्यालय में यथार्थ गीता भेंट किया था। बताते चलें कि इससे पूर्व जितेंद्र कुमार यादव ने दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को यथार्थ गीता भेंट किया था। अभी हाल में अल्पसंख्यक आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष गय्युरूल हसन रिजवी एवं शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे रुशेद को यथार्थ गीता भेंट कर भाईचारा बढ़ाने का समाज में एक नया संदेश दिया। उनका मानना है कि जब से स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के सानिध्य में आया हूं और यथार्थ गीता का वितरण कर रहा हूं तब से काफी मन को सुकून मिलता है और आनंद भी।


Post a Comment

0 Comments