Adsense

Jalalpur : औचक निरीक्षण में गंदा शौचालय देखकर भड़के एडीजी वाराणसी


रामाज्ञा यादव
जलालपुर, जौनपुर। एडीजी वाराणसी बृजभूषण शर्मा ने गुरु वार को वाराणसी-लखनऊ हाईवे के पास पड़ने वाले जलालपुर थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया। जिससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। एडीजी ने थाने के गंदे शौचालय को देखकर अपनी नाराजगी जतायी।





उन्होंने थानाध्यक्ष से पूछा कि कभी आप ने इसको देखा भी हैं कि यह प्रयोग करने लायक है कि नहीं? इसी क्रम में उन्होंने थाना परिसर के अंदर खड़ी पुलिस की निजी बाइकों पर लगा पुलिस का लोगो देखकर पूछा कि यह बाइक किसकी है और इस पर पुलिस की लोगो क्यों लगी है? अगर यह निजी बाइक है तो कोई लोगों नहीं लगा सकता है। उन्होंने इसे तुरंत मिटाने का निर्देश दिया। उन्होंने थाने के महिला कांस्टेबल के बारे में जानकारी प्राप्त की। थाने परिसर में रखे हुए ड्रमों के बारे पूछा तो थानाध्यक्ष कुछ नहीं बता पाये। तब थाना के मुंशी ने बताया कि इसमें कच्ची शराब रखी हुई है।





एडीजी ने कहा परिसर में रखा हुआ शराब व लकड़ियों का परमिशन लेकर के जल्द से जल्द नीलामी की कार्रवाई की करवाई की जाय। एडीजी सभी पुलिस अधिकारियों से बारी-बारी विस्तृत रूप से बातचीत किया तथा अपराध व अपराधियों के बारे में जानकारी प्राप्त किया। मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस अवसर पर एसपी अशोक कुमार, एसपी सिटी डा. अनिल पांडे समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments