Adsense

Mariahu : ड्राइवर ने मालिक की पिकअप को कबाड़ी से बेच दिया, जानिए फिर क्या हुआ


अरशद हाशमी
मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली पुलिस ने पिकअप मालिक की शिकायत पर रविवार रात गांव मुजार थाना मछलीशहर में छापा मारकर निवासी संदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया और उसके निशानदेही पर राकेश निवासी त्रिलोचन महादेव जनपद वाराणसी व पिकप सहित गिरफ्तार कर थाने ले आयी। आरोप हैं कि पिकअप मालिक से बिना पूछे वाहन कबाड़ी के हाथों बेच दिया गया था।





बताते हैं कि शब्बीर अहमद निवासी कस्बा मडियाहूं ने पुलिस को तहरीर दिया था कि मेरी पिकअप जो मेरे बेटे महमूद हसन के नाम से पंजीकृत है उसे मेरे बेटे ने ड्राइवर संदीप यादव पुत्र अच्छेलाल यादव ग्राम मुजार थाना मछलीशहर को 15,000 माहवार लेने के लिए एक मौखिक समझौते के तहत चलाने को दिया था। 3 माह तक रुपये नहीं मिला तो गाड़ी मालिक ने ड्राइवर संदीप के मोबाइल नंबर 9833143718 पर संपर्क किया तो उसने बताया कि मैं मुंबई में हूं आने पर बात होगी जो पैसा है वह आपको दे दिया जाएगा।





इसी बीच ड्राइवर संदीप ने एक विचौलिए विवेक मिश्रा के माध्यम से राकेश कबाड़ी पुत्र मुन्नालाल ग्राम तिलोचन महादेव जनपद वाराणसी को 62,000 में बेच दिया और 22,000 विवेक मिश्रा बतौर मध्यस्थ के तौर पर ले लिया। इसी बीच गाड़ी मालिक को सूचना मिली कि ड्राइवर द्वारा मेरी गाड़ी को बेच दिया गया है। मालिक के सूचना पर स्थानीय पुलिस ने 19 जनवरी 2020 की रात ड्राइवर संदीप को उसके घर से पकड़ लिया और उसके निशानदेही पर कबाड़ी राकेश व पिकअप सहित गिरफ्तार कर थाने ले आई और प्रकरण में संलिप्त लोगों की पुलिस जांच कर रही है। कबाड़ी द्वारा पिकअप के सारे नंबर आगे-पीछे व चेचिस नंबर सभी मिटा दिए गए थे।


Post a Comment

0 Comments