Adsense

Shahganj : छात्रा ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप


पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार, कहा - प्रेम प्रसंग का मामला





चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। नगर के एक मोहल्ले की निवासी अनुसूचित जाति की छात्रा ने एक युवक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। छात्रा के डायल 112 के फोन करने के उपरांत पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को अपने साथ कोतवाली ले आयी। इस मामले में पीडि़ता के पिता ने एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। आरोपी युवक कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।





बताते हैं कि नगर के एक मोहल्ले की निवासी अनुसूचित जाति की छात्रा ने सोमवार को सुबह करीब 11 बजे डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दिया कि उसको बगल के मोहल्ले निवासी एक युवक उसे अपने घर में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और फरार हो गया है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी युवक के घर से छात्रा को बरामद करते हुए उसको लेकर कोतवाली आयी।





पीडि़ता के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी हैं कि उसकी लड़की एक महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है और वह सोमवार की सुबह घर से विद्यालय जाने के लिए निकलीं। रास्ते में पड़ोस के मोहल्ले के एक युवक ने उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। छानबीन की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments