Adsense

खेतासराय : साढ़े 3 साल से लापता बालक अयान को खोज रही है चार थानों की पुलिस


एसपी ने बरामदगी के लिए गठित की टीम





श्याम चंद्र यादव
खेतासराय, जौनपुर। साढ़े तीन साल पूर्व नगर के जोगियाना मोहल्ले से अपने ननिहाल में रह रहा बालक लापता हो गया। बालक के लापता होने के लिए उसके ननिहाल और घर वाले एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाते रहे है। लापता बालक की गुमशुदगी को गम्भीरता से लेते हुए एसपी ने दो थानेदार समेत एसओजी की टीम लगा दी है।





बताते हैं कि अयान अहमद 4 पुत्र युसुफ निवासी मुस्तफाबाद थाना सुजानगंज 22 अगस्त 2016 को अपने ननिहाल नगर के जोगियाना मोहल्ला से लापता हो गया। बालक के लापता होने के लिए उसके पिता यूसुफ और माँ मोहसिना पक्ष के लोग एक दूसरे को ज़िम्मेदार ठहराते रहे है। पुलिस ने दोनों स्थानों तथा रिश्तेदारी में बालक को खोजा लेकिन अयान नहीं मिला। पुलिस ने अब तक इस मामले में यूसुफ के पिता समीउल्लाह मां नगीना, भाई डॉ. लल्लू व उनके भाई शबलू निवासी मुस्तफाबाद थाना सुजानगंज व नगर के जोगियाना निवासी कमरून व अल्ताफ़ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर कार्रवाई कर चुकी है।
उधर इस मामले में लड़के के मामा बदरे आलम ने उच्च न्यायालय में बालक की बरामदगी की गुहार लगाई तो ठंडे बस्ते में पड़े इस मामले में पुलिस एक बार फिर सक्रिय हो गई है। एसपी ने बालक की बरामदगी के लिए एक टीम गठित की है जिसमें थानाध्यक्ष खेतासराय विजय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष खुटहन इंस्पेक्टर कुशवाहा, थानाध्यक्ष सुजानगंज अजय सिंह, मुफ्तीगंज चौकी प्रभारी कमलेश कुमार, एसआई महराजगंज राजेश सिंह, एसओजी शामिल है। टीम सम्भावित ठिकानों रिश्तेदारी में दबिश दे रही है। कुछ टीम अन्य प्रदेश में भी दबिश के लिए भेजी गई है।


Post a Comment

0 Comments