Adsense

मीरगंज : जंघई जंक्शन का जल्द होगा कायाकल्प : डीआरएम


नीलांचल, अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन का जंघई में जल्द ठहराव का मिला आश्वासन





मीरगंज, जौनपुर। मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे लखनऊ संजय त्रिपाठी ने जंघई रेलवे स्टेशन के विकास के लिए अधीनस्थों द्वारा तैयार किये गए नक्शे का मौक़ा मुआयना किया। मंगलवार को अपरान्ह 4.30 पर निजी रेल यान से आये मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे लखनऊ संजय त्रिपाठी लगभग 33 मिनट के सर्वेक्षण के उपरान्त वे स्थानीय नागरिकों से मिलकर जन समस्याएं सुनी और उनके मांग पत्र को लिया। नागरिकों की शिकायत पर स्टेशन अधीक्षक शिव कुमार को आवश्यक हिदायत दी।





क्षेत्रीय नागरिकों ने श्री त्रिपाठी से यात्री प्रतीक्षालय पुरु ष महिला शौचालय प्लेट फार्म नंबर 1 को ऊंचा कराने व टीन शेड लगवाने की मांग के साथ ही प्लेटफार्म नंबर 1 के पूरब तरफ प्लेटफार्म दो एवं तीन पर जाने के लिए नया ओवर ब्रिाज बनाने के लिए, फैजाबाद से चलकर रामे·ारम को जाने वाली 16793, 16794 का जंघई जंक्शन पर ठहराव, स्टेशन पर पूछताछ की व्यवस्था एवं जंघई जंक्शन व जरौना स्टेशन के बीच लगभग 15 किमी की दूरी हैं जिसके लिए भटहर कमासिन मार्ग पर रामपुर चौथार के पास अंडर पास बनवाने का निर्देश दिया।





साथ ही नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव जंघई जंक्शन पर किये जाने तथा दक्षिण भारत बेंगलौर के लिए एक नई ट्रेन चलवाये जाने की मांग की। इसके पूर्व उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जंघई स्टेशन का कायाकल्प जल्द से जल्द शुरू होगा। जंघई जंक्शन पर आरपीएफ, जीआरपी के साथ-साथ सभी बिल्डिगों को तोड़कर नया बनाया जाएगा। वहीं प्लेटफार्म 2 व 3 को चौड़ा व लम्बा किया जाएगा। तथा 2 नए प्लेटफार्म 4 व 5 को बनाया जाएगा। इस मौके पर भाजपा नेता चंद्रमणि तिवारी, सूर्य प्रकाश शुक्ला, शिवकुमार यादव स्टेशन अधीक्षक, ज्ञानेंद्र मिश्रा, नन्हकू यादव, रणजीत श्रीवास्तव, सुभाष मिश्रा सहित आरपीएफ एव जीआरपी के पुलिस जवान मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments