Adsense

जौनपुर : डाक्टर को ब्लैकमेल करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार


जौनपुर। जिला अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. आरके जायसवाल को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये मांगने के आरोपित को शुक्रवार को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वीडियो वायरल होने पर मामले की छानबीन के बाद डीएम, एसपी के आदेश पर यह कार्रवाई की गई।





सिकरारा निवासी नीरज साहू ने जिला अस्पताल में तैनात डा. आरके जायसवाल को दो सौ रुपये देते समय मोबाइल फोन से वीडियो रिकार्डिंग कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। दूसरी तरफ डा. आरके जायसवाल का कहना है कि नीरज साहू गत तीन फरवरी को अपनी मां के हाथ का प्लास्टर कराने आया था। निर्धारित शुल्क दो सौ रुपये देते समय उसने वीडियो रिकार्डिंग कर ली। इसके बाद उनके मोबाइल फोन पर कॉल कर दो लाख रुपये की मांग करने लगा। सौदेबाजी करते हुए पौने दो फिर डेढ़ लाख मांगने लगा। उन्होंने इसकी वॉयस रिकार्डिंग कर ली। मामले के तूल पकड़ने पर जिलाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिया।





डीएम दिनेश कुमार सिंह और एसपी अशोक कुमार शुक्रवार को कोतवाली पहुंचे। वहीं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. एके शर्मा व डा. आरके जायसवाल को तलब किया। डा. जायसवाल ने शुल्क जमा होने की रसीद दिखाने के साथ ही फोन पर रुपये की मांग करने की वॉयस रिकार्डिंग सुनाई। पूरा मामला साफ होने के बाद एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि विवेचक भंडारी चौकी प्रभारी रामजन्म यादव व उनके सहयोगियों ने आरोपित नीरज साहू को उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित का शनिवार को चालान किया जायेगा।


Post a Comment

0 Comments