Adsense

नेवढ़िया : पत्रकार पर पाँच लाख रंगदारी मांगने का आरोप, कार्रवाई की मांग


जौनपुर। जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के कसियांव गांव निवासी रमाशंकर सिंह पुत्र राजपति सिंह ने थाने में तहरीर देकर पत्रकार पर पाँच लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित रंगदारी देने से मना कर रहा है तो पत्रकार द्वारा उसे फर्जी मुकदमे में फंसाने की भी धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से न्याय की मांग की है।





पीड़ित द्वारा थाने में दी गयी तहरीर में यह बताया गया है कि कौशल पाण्डेय पुत्र अकबाली पाण्डेय ग्राम कनावां थाना मड़ियाहूं व उनके सहयोगी वृगनाथ गौड़ निवासी भगौनी कालोनी दीवानी कचहरी के पास हरईपुर थाना लाइन बाजार पीड़ित को डरा धमकाकर पाँच लाख रुपये रंगदारी मांग रहे है। पैसा न देने पर पुलिस की मदद से फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दे रहे है। कौशल पाण्डेय अपने आपको पत्रकार बताते हैं जबकि कौशल पाण्डेय आपराधिक किस्म के व्यक्ति है।





कौशल पाण्डेय के विरुद्ध मड़ियाहूं कोतवाली में 419, 420, 467, 468, 471 आईपीसी धारा सहित कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। कौशल पाण्डेय पीड़ित को उसके मोबाइल पर फोन कर बार-बार रंगदारी की मांग करते है और पैसा न देने पर कौशल पाण्डेय अपने सहयोगी भृगुनाथ गौड़ के मिली भगत से प्रार्थी को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते है। बार-बार कौशल पाण्डेय द्वारा फोन कर पैसा मांगने के कारण पीड़ित को अपना मोबाइल अधिकतर बंद रखना पड़ रहा है। पीड़ित ने नेवढि़या थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी जोन वाराणसी, डीएम जौनपुर, एसपी जौनपुर, सीओ मड़ियाहूं को भी शिकायत की कॉपी दी गयी है।


Post a Comment

0 Comments