Adsense

मछलीशहर : ऑपरेशन के बाद महिला की हुई मौत, परिजनों का अस्पताल में हंगामा


मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। बाद में दोनों पक्षों में सुलह समझौता हो गया।





नगर के काजियाना मोहल्ला निवासी इश्तियाक अहमद की पुत्री शाहीन उर्फ नीलू पत्नी निहाल अहमद को प्रसव पीड़ा होने पर शुक्रवार देर सायं नगर स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां चिकित्सक द्वारा उनको भर्ती कर लिया गया। शनिवार सुबह नार्मल प्रसव क्रिया नहीं होने की बात कहते हुए ऑपरेशन से बच्चा होने की बात बताई। परिजनों के अनुसार ऑपरेशन के बाद महिला एक दम सही सलामत थी। अचानक उसको घबराहट व बेचैनी होने लगी और झटका आने लगा।





चिकित्सक को बुलाया गया तो उन्होंने ठीक ठाक होने की बात कही लेकिन तीन बजे महिला की मौत हो गई। परिजनों को मौत की जानकारी होते ही अस्पताल में हंगामा करने लगे। घटना की सूचना किसी ने कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय सिंह व कोतवाल पंकज पांडे ने परिजनों को समझा बुझाकर कोतवाली पहुंच तहरीर देने को कहा लेकिन नगर के पहुंचे गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता करवा दिया। चिकित्सक द्वारा मामले के बाबत जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऑपरेशन से कोई दिक्कत नहीं हुई। महिला को पहले से झटके आ रहे थे और बीपी बढ़ी हुई थी। अचानक उसकी बीपी बढ़ गई और हृदय गति रुक गई जिससे उसकी मौत हो गई।


Post a Comment

0 Comments