Adsense

मड़ियाहूं : जब पुलिस सब इंस्पेक्टर से भिड़ गया बैंक का गार्ड


मड़ियाहूं, जौनपुर। मड़ियाहूं स्टेट बैंक में कोतवाली पुलिस द्वारा आकस्मिक चेकिंग करने पर ब्रांच मैनेजर हूटर को नहीं बजा पाए। थोड़ी देर बाद एक कर्मचारी द्वारा हूटर को बजाया गया। जब रूटीन चेकिंग कर रहे एसआई ने मैनेजर से पूछा तो उन्होंने कहा कि हूटर कैसे बजता है मुझे नहीं मालूम था जिसको लेकर बैंक के बाहर बखेड़ा खड़ा हो गया।





बताते हैं कि कोतवाली के एसआई कस्बा इंचार्ज हैदर अली कोतवाली के सामने स्थित एसबीआई बैंक में हमराहियों के साथ पहुंचे और रूटीन चेकिंग के दौरान हूटर बजाने की बात कही। करीब 15 मिनट के बाद भी हूटर नहीं बज सका तो सब इंस्पेक्टर हैदर अली ने मैनेजर रंजीत कुमार रमण को बाहर बुलवाया और हूटर को ठीक कराने की बात कहने लगे। तभी किसी कर्मचारी ने हूटर का बटन दबा दिया और हूटर बजने लगा। आस—पास के लोगों ने किसी अप्रिय घटना को समझ बैंक के बाहर खड़े हो गये। जब बैंक मैनेजर से सब इंस्पेक्टर ने पूछा कि आखिर हूटर कैसे बजा तो उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं। इस पर हूटर बजाने वाला बैंक का सुरक्षा गार्ड सब इंस्पेक्टर से ही भीड़ गया। जिससे बैंक के बाहर तमाशबीनों की भीड़ लग गई।





पुलिस द्वारा रूटीन चेकिंग में हस्तक्षेप करने से नाराज सब इंस्पेक्टर हैदर अली ने बैंक शिकायत पंजिका पर शिकायत लिखने की बात कहते हुए रजिस्टर पर मामले की लिखा पढ़ी करने लगे लेकिन ब्रांच मैनेजर ने सब इंस्पेक्टर को अपने चेम्बर में ले जाकर विनती कर किसी तरह शिकायत नहीं लिखने को मनाया और आइंदा से हूटर सही कराने का पुलिस को आश्वासन भी दिया।


Post a Comment

0 Comments