Adsense

Jaunpur : जल्द ही किसानों के लिए आंदोलन करेगी कांग्रेस : फैसल हसन तबरेज


जौनपुर। जिला कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनपद के अंदर दो महत्वपूर्ण बिंदु है जिस पर आंदोलन करने की आवश्यकता है। पहला यह है कि आवारा पशु जिसके आतंक से किसानों का जीना हराम हो गया है। आवारा पशुओं द्वारा नष्ट किये गये फसलों का सरकार मुआवजा दें और जो किसान रात भर जागकर अपने फसलों की एक चौकीदार की तरह रक्षा कर रहे हैं उन्हें भत्ता दे।





दूसरा यह है कि जिला अस्पताल में मरीजों को दिये जाने वाले भोजन में बहुत घोटाला हुआ है। इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए अगर विगत वर्षों भोजन वितरण का टेंडर हुआ था तो उसका वितरण क्यों नहीं हुआ। अगर टेंडर नहीं हुआ था तो इतनी बड़ी भूल क्यों की गई? इसमें यह एहसास होता है कि कि कुछ ना कुछ दाल में काला है हम कांग्रेसजनों मांग करते हैं कि ऐसे घोटालों पर जिन भी लोगों की संलिप्तता मिलती हो उन्हें तत्काल इसकी सजा दी जाए।





इस मौके पर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजेश गौतम, विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी इंद्रमणि दुबे, राकेश सिंह डब्बू, पारसनाथ चौधरी, जय प्रकाश मिश्रा, देवेंद्र मिश्रा, राकेश मिश्रा, शैलेंद्र सिंह, आज़म ज़ैदी, नीरज राय, बब्बी खां, अमिश श्रीवास्तव, विश्व प्रताप सिंह, ज्ञानेश सिंह, धर्मेंद्र निषाद, राम सिंह बकुरे, विजय तिवारी, राजनाथ निषाद, बांके शुक्ला, विजय कुमार, अनिल कुमार पाण्डेय, अनिल सोनकर, विनय तिवारी, सौरभ शुक्ला सहित कई लोग मौजूद रहे। संचालन शहर अध्यक्ष संचालन विशाल सिंह ने किया।


Post a Comment

0 Comments