Adsense

#JaunpurLive : ग्रामीणों का आक्रोश देख मौके पर पहुंचे तहसीलदार

चक मार्ग काटने वाले की विरुद्ध कार्रवाई करने का दिया आश्वासन

जलालपुर जौनपुर . स्थानीय थाना क्षेत्र के बीबनमऊ गांव में शुक्रवार के दिन दबंगों द्वारा काटे गए चक मार्ग को ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर मय राजस्व टीम के साथ तहसीलदार केराकत  ने  पहुंच कर स्थलीय निरीक्षण किया तथा चक मार्ग को काटे तथा चकमार्ग के ऊपर मकान का  बारजा लगाये जाने के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करने तथा चकमार्ग पर यथास्थिति कायम रखने का आश्वासन दिया। वहीं आराजी नंबर 581 की बगल से पूरब की तरफ जाने वाली चक मार्ग का उपजिलाधिकारी के व्दारा पैमाइश कराये जाने के बावजूद भी चक मार्ग को पूर्ण रूप से काटकर खेत मे मिलाकर जोतने वाले काश्तकार को भी कड़ी फटकार लगाते हुए चकमार्ग खाली करने को कहा तथा  ग्राम प्रधान से उक्त चकमार्ग पर  खड़ंजा लगवाने का भी ग्रामीणों को आश्वासन दिया.
गौरतलब हो कि राजेश्वर के पक्ष द्वारा विगत कई वर्षों से चक मार्ग को अपने खेत में मिलाकर जोता जा रहा था जिसकी सूचना गांव वालों ने उपजिलाधिकारी केराकत को दिया था । तत्कालीन उपजिलाधिकारी केराकत ने मय राजस्व टीम के साथ उक्त मार्ग की नापी कराकर खड़ी फसल को ट्रैक्टर से जुतवा कर सीमांकन कराया था तथा ग्राम प्रधान द्वारा मिट्टी का भी कार्य करवाया गया था।


  राजेश्वर उर्फ राजू पुत्र रविशंकर सूरज शुभम पुत्रगण राजेश्वर तथा पाच अज्ञात लोगों को लेकर चक मार्ग को काट कर अपने खेत में मिलाने लगे तो गांव वालों ने इसकी सूचना डायल 112 को दिया पुलिस को देखते ही सभी दबंग भागने लगे एक दबंग को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया उसके साथ सूचना देने वाले दो अन्य व्यक्तियों को भी पुलिस थाने ले आयी और दबंग व्यक्ति के साथ सूचना देने वाले उन दोनों का भी चालान शान्ति भंग में कर दिया था ।

Post a Comment

0 Comments