Adsense

#JaunpurLive :राज्यपाल की सिफारिश को शाहगंज विधायक ने लिया संज्ञान


 
आज़ाद से निजमापुर जाने वाले मार्ग की मरम्मत शुरू
खेतासराय, जौनपुर। जिले के शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के आज़ाद से ढांढवाराकला होते हुए निजमापुर जोने वाले 10 किमी सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है, जिसको लेकर क्षेत्रवासियों में खुशी व्याप्त है। आजाद से अरंद मार्ग डंडसौली से अरंद जाने वाली सड़क पाराकमाल मार्ग राजापुर से पाराकमाल की सड़क भरौली गांव के लिए जाने वाली सड़क मजडीहां गांव की सड़क सहित दर्जनों गांव का मार्ग जर्जर हो चुका है। जिसको देखते हुए प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था। जिसके बाद हरकत में आये जनप्रतिनिधि ने सड़कों की सुधि लेना शुरू किया, जिसका नतीजा यह है कि आज़ाद से निजमापुर लगभग 10 किमी सड़क पर मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है।
बताते चलें कि ढांढवाराकला गांव में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केरला के महामहिम राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से ग्रामीणों ने प्रार्थनापत्र देकर सड़क बनाने का अनुरोध किया था तो सभा में पहले से मौजूद शाहगंज विधायक रमेश सिंह से राज्यपाल ने सड़क बनाने की सिफारिश किया। 
विधायक शाहगंज ने मामले को संज्ञान में लेते हुए लगभग 2 माह बाद सड़क का निर्माण कार्य प्राम्भ कर दिया, लेकिन अभी भी उक्त विधानसभा की दर्जन भर सड़कें अपने वजूद के लिए तरस रही हैं। सड़क के बीचो बीच भारी गड्ढों से होकर ग्रामीणों को सफर तय करना पड़ रहा है जिससे ग्रामीण त्रस्त हैं। मूलभूत सुविधाओं के लिए ग्रामीणों को संघर्ष करना पड़ रहा है, जो उसका मौलिक अधिकार है।

Post a Comment

0 Comments