Adsense

#JaunpurLive : किसानों के खेत में लगे डिलवरी पाइप उठा ले गये चोर





सुल्तानपुर गांव में हुई चोरी से ग्रामीणों में व्याप्त है भय का माहौल
 
केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली के सरकी चौकी अंतर्गत सुल्तानपुर गांव में बीती रात हौसला बुलंद चोरों ने 4 किसानों के खेत में सिंचाई के लिए लगे डीजल सेट के पानी के पंखे के ऊपर के डिलिवरी पाइप को लेकर चंपत हो गए घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही।
गौरतलब हो कि धर्मेंद्र प्रजापति, भोनू कनौजिया, राजेंद्र गौड़ व उमाशंकर यादव घर से कुछ दूर तिलहरा सिवान अपने खेत में डीजल सेट पंप लगाकर खेत की सिंचाई करते थे। चोर बीती रात को तिलहरा सिवान पहुंच चारों किसानों के खेत में लगे डीजल पंप सेट के पंखे के ऊपर के लोहे की डिलिवरी पाइप को उठा ले गए। सुबह घटना की जानकारी होते ही आनन—फानन में पहुंचे किसानों को डिलिवरी पाइप गायब देख पैरो तले से जमीन खिसक गई।


देखते ही देखते चोरी की घटना आग की तरह गांव में फैल गई। चोरी की घटना से ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है। सूचना पुलिस को दी गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। भुक्तभोगी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व भी चोर डीजल इंजन के कुछ सामानों की चोरी की थी। भुक्तभोगी सरकी पुलिस चौकी पर लिखित शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

Post a Comment

0 Comments