Adsense

#JaunpurLive : क्षेत्राधिकारी से पुलिस की शिकायत करना बुजुर्ग को पड़ा भारी

क्षेत्राधिकारी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने बुजुर्ग को पहुंचाया घर
 
चन्दवक, जौनपुर। चन्दवक थाना क्षेत्र के ग्राम खलिया खास निवासी दीपक राम बुजुर्ग को पुलिस की शिकायत करना उस समय भारी पड गया। जब बुजुर्ग की शिकायत को संज्ञान में लेकर क्षेत्राधिकारी प्रतिमा वर्मा ने संबंधित पुलिस को फटकार लगाकर दीपक राम को जनसुनवाई के लिए थाने में भेजा। थाने में दोबारा देखते ही पुलिस ने दीपक राम को प्राथमिक उपचार कराने के बजाय में थाने पर बैठा लिया।
गौरतलब है कि दीपक राम का गांव के ही एक व्यक्ति से न्यायालय में जमीन का विवाद चल रहा है। बुधवार को दीपक चंदवक बाजार से घर जा रहे थे। आरोप है तभी उसके प्रतिवादी डंडे से पिटाई करके मौके से फरार हो गए। वही गुरूवार को पूर्वान्ह दीपक राम ने नामजद तहरीर देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। मामले की सुनवाई के लिए पुलिस ने रुपए की फरमाइश किया जिससे आहत होकर दीपक राम ने फोन पर पुलिस द्वारा रुपए मांगने की शिकायत क्षेत्राधिकारी से किया जिस पर नाराज पुलिस ने दीपक राम को थाने में बैठाए रखा।
क्षेत्राधिकारी से शिकायत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पीड़ित बुजुर्ग का हो रहे उत्पीड़न की जानकारी होने पर पत्रकारों द्वारा मामले से क्षेत्राधिकार को अवगत कराया गया। क्षेत्राधिकारी के हस्तक्षेप के बाद कुछ ही समय बाद पुलिस खुद ही पीड़ित दीपक राम को चाय पकौड़ी खिलाकर अपने रॉयल इनफील्ड बाइक से घर तक पहुंचाया। क्षेत्राधिकारी प्रतिमा वर्मा की न्याय प्रियता और दरियादिली की क्षेत्र में जोरदार चर्चा है।

Post a Comment

0 Comments