Adsense

#JaunpurLive : स्कूल बस की चपेट से बाइक सवार घायल, हुई मौत



बाइक के उड़े परखच्चे, घायल जिला अस्पताल रेफर
 खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मानी कला रेलवे हाल्ट के समीप एक तेज़ रफ़्तार से जा रही स्कूली बस के चपेट में आने से एक बैंड पार्टी संचालक घायल हो गया पुलिस की मदद से उसे पीएससी सोंधी पहुंचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति नाज़ुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ उसने दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार उक्त गाँव निवासी ज्ञानेंद्र कुमार पुत्र सुखराज शादी-विवाह पर बैंड पार्टी में काम करता है। कहीं से कार्यक्रम करके वह घर मानीकला लौट रहा था तभी रेलवे क्रासिंग के समीप सामने से आ रही एक अनियंत्रित स्कूली बस ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। सड़क किनारे घायलावस्था में कराह रहा था। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए तथा युवक के पैर की हड्डियां टूटकर टुकड़ों में सड़क पर छिटक गयी थी।
मौके पर जुटी भीड़ सहयोग करने के बजाय वीडियो बनाने में जुटी रही। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे मानीकला चौकी प्रभारी मुन्नीलाल कन्नौजिया ने पुलिस की जीप अपने हमराहियों के सहयोग से अस्पताल पहुँचाया तथा घायल के परिवार को घटना से अवगत कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ उसने दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। वाहन चालक बस लेकर भागने में सफल रहा।

Post a Comment

0 Comments