Adsense

#JaunpurLive : अलग-अलग जगहों पर शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कम्प

 

सुजानगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के उमरपुर गांव में पावर हाउस के पास उमरपुर निवासी आशापाल पुत्र महंथ लाल 40 वर्ष का शव घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर मिला। सुबह सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए जाम करने लगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरपुर निवासी आशापाल घर से ही कुछ दूर स्थित एक गिट्टी बालू के दुकान पर काम करके अपने परिवार का निर्वाह करता था।
प्रतिदिन की भांति रविवार की रात को तकरीबन 8 बजे वह दुकान से काम करके अपने पड़ोसी के साथ घर गया। और घर से ही कुछ देर बाद अपने एक अन्य पड़ोसी के साथ किसी काम से सुजानगंज की तरफ गया। वापस आकर भोजन करके अन्य परिजनों के साथ सो गया। रात में न जाने कब घर से बाहर चला गया। सुबह उसी दुकान के पास जहा वह काम करता था, उसकी शव मिला जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा परिजनों को दे दी गई।
मौके पर पहुंचे परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए जाम कर दिये। सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष सुजानगंज मौके पर पहुंचे लोगों को समझाने का प्रयास किया जहां समाचार लिखते तक मौके पर क्षेत्र अधिकारी बदलापुर भी पहुंचकर परिजनों को कार्यवाही का भरोसा दिलाया। वहीं शिवरिहा गांव में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उक्त ग्रामसभा निवासी रीता पाल 37 वर्ष पत्नी सुनील पाल शनिवार के भोर से गायब हो गयी थी जिनका परिजनों ने काफी खोजबीन किया सोमवार के दोपहर कुछ ग्रामीणों द्वारा कुएं के पास जाने पर लाश दिखाई पड़ा परिजनों के साथ पुलिस को सूचना पर पहुंचे अपने सहयोगियों के साथ थानाध्यक्ष महेश पाल सिंह ने कुएं से शव निकलवाकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम हेतु शव को जिला अस्पताल भेजा दिया। दोनों मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुजानगंज ने बताया कि दोनों मामलो में मृतक के परिजनों द्वारा अज्ञात के खिलाफ प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ जिसके आधार पर जांच चल रही है।

Post a Comment

0 Comments